Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना से जंग जीत कमरे से बाहर निकलीं मलाइका अरोरा, तस्वीर शेयर कर बोलीं- अपने आप में सैर करने जैसा

webdunia
रविवार, 20 सितम्बर 2020 (15:52 IST)
मलाइका अरोरा बीते दिनों कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थीं। जिसके बाद से वो होम क्वारंटीन थीं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे। करीब दो हफ्ते बाद मलाइका ठीक हो गई हैं और वो अपने कमरे से बाहर निकलीं हैं।  उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

 
मलाइका अरोरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। मलाइका ने लिखा कि 'बाहर और उसके बारे में। मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं। यह अपने आप में सैर करने जैसा है। मैं बहुत ही शुक्रगुजार महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं।' 
 
उन्होंने लिखा, 'मैं अपने डॉक्टर्स, बीएमसी, परिवार, मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और समर्थन से ताकत मिली उसके लिए धन्यवाद। इस कठिन समय में मेरे लिए आपने जो कुछ भी किया है मैं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।'
तस्वीर में मलाइका ने मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। इससे पहले मलाइका ने बताया था कि क्वारंटीन के दौरान सबसे कठिन काम अपने बेटे से दूर रहना है। उन्होंने बताया था कि दोनों बालकनी से बातें करते हैं।
बता दें कि मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर के जज के रूप में नजर आ रही थीं। इस शो के कई सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद उन्होंने खुद का टेस्ट कराया जिसमें वो कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। मलाइका के साथ ही अर्जुन कपूर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था।
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Happy Birthday : महेश भट्ट का विवादों से रहा है पुराना नाता, बेटी को किस कर बुरे फंसे थे निर्देशक