इस तरह अपने फिगर को मेंटेन रखती हैं मलाइका अरोरा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस के लिए फेमस हैं। मलाइका की तरह टोन्‍ड फिगर पाना आज हर लड़की का सपना है। मलाइका इस फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में हार्ड वर्कआउट तो करती ही हैं साथ में कड़ी डाइटिंग भी फॉलो करती हैं।
Photo : Instagram
मलाइका अरोरा एक दिन भी जिम मिस नहीं करती हैं। वह जिम में तीन दिन वेट लिफ्टिंग करती हैं। मलाइका अक्सर अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।
Photo : Instagram
हाल ही में मलाइका अरोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सेक्सी जिम लुक में वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर की है। फोटो में मलाइका ब्लू कलर की जिम शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो एक व्यायाम करती हुई नजर आ रही हैं।
फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा, प्रैक्टिस ही आपको परफेक्ट बनाती है और मैं अभी भी इस पर काम कर रही हूं। तो इस हफ्ते की शुरुआत कुछ स्ट्रेच, मोड़, योगा से करें। इसके अलावा मलाइका अक्सर ऐसे मोटिवेशनल पोस्ट करती रहती हैं।
Photo : Instagram
मलाइका अरोरा ने हाल ही में अपने योगा सेंटर की शुरुआत भी की है। मलाइका के मुताबिक योग और ध्‍यान लगाने से ना केवल उनका मन शांत होता है बल्‍कि स्‍ट्रेस से भी छुटकारा मिलता है। इसके अलावा वह जब भी जिम से बोर हो जाती हैं तब स्‍विमिंग करती हैं।
Photo : Instagram
मलाइका अपनी डाइट का बेहद ख्‍याल रखती हैं। वह वजन को मेंटेन करने के लिये दिन में पांच बार खाती हैं। मलाइका दिन की शुरुआत गरम पानी, शहद और नींबू से करती हैं। इसके अलावा वह एक लीटर डिटॉक्‍स वॉटर पीती हैं।
Photo : Instagram
मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं, वह जिम में कड़ी एक्‍सरसाइज करने के अलावा किक बॉक्‍सिंग, एरोबिक डांस, भरतनाट्यम, जैज और रशियन बैले तथा हिप हॉप भी करती हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख ऐसे शुरू हुआ था ज्ञान‍पीठ पुरस्कार से सम्मानित गिरीश कर्नाड का फिल्मी सफर