अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, फिल्म पृथ्वीराज चौहान में निभाएंगी यह किरदार!

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार के पास सूर्यावंशी, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बम सहित कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इतनी फिल्में लाइन में होने के बावजूद अक्षय कुमार के पास लगातार दूसरी फिल्मों के लिए भी ऑफर आ रहे हैं।

ALSO READ: बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा फिल्म 'साहो' का तीसरा दिन?
 
अब खबर है कि उन्हें यश राज फिल्म्स के बैनर तले काम करने का ऑफर मिला है। यह फिल्म देश के महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित होगी। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' की कास्टिंग लगभग तय हो चुकी है। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज का किरदार निभाएंगे और मुख्य विलेन मोहम्मद गौरी के रोल में मानव विज दिखेंगे।
 
यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के पराक्रम को दिखाएगी। लेकिन बड़ा हिस्सा पृथ्वीराज और कनौज की राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी का भी होगा। खबरों की माने तो संयोगिता के किरदार के लिए मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर को कास्ट कर लिया गया है।

मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी थी। यह खिताब जीतने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था।
 
इस वक्त मानुषी कई डांस और एक्टिंग की वर्कशॉप्स अटेंड कर रही है। साथ ही वो पहले ही हिस्टोरिकल बुक्स भी पढ़ रही हैं। ताकि वो अपने रोल को बेहतर बना सकें। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ऐतिहासिक फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। अब देखते हैं कि अक्षय के साथ मानुषी का बिग बॉलीवुड डेब्यू कितना सक्सेसफुल रहता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पीएम मोदी की मुहिम में शामिल हुई 'कुली नंबर 1' की टीम, प्लास्टिक फ्री हुआ फिल्म सेट