मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को पहचानने से किया इंकार तो मिली रेप की धमकी, शिकायत दर्ज

बुधवार, 3 जून 2020 (15:31 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रेप की ध‍मकियां मिल रही हैं। दरअसल, मीरा ने अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन रखा था, जिसमें मीरा फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं। इस बीच किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में पूछ लिया।

 
मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं. मीरा के इसी बात से फैन की भवनाएं आहत हो गई और वह नाराज हो गए। उस व्यक्ति ने ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दे-भद्दे कमेंट किए और साथ ही एक्ट्रेस का रेप करने की तक की धमकी भी दी। 
 
यहां तक कुछ ने मीरा चोपड़ा पोर्न स्टार तक कह दिया। इतना ही नहीं लोगों तो यहां तक असंवेदनशील हो गए कि लिख दिया कि मीरा चोपड़ा के माता-पिता कोरोना से मर जाएं। इतने ट्रोल होने के बाद मीरा को गुस्सा आ गया. मीरा ने ऐसे कुछ लोगों के खिलाफ साइबर पुलिस में शिकायत कर दी।
 
मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को भी टैग करके पूछा कि, क्या सिर्फ इसलिए कि मैं महेश बाबू की फैन हूं आपकी नहीं, इसलिए आपके फैंस मुझे गालियां देंगे? मीरा ने लिखा है कि उम्मीद है कि आप मेरा ट्वीट इग्नोर नहीं करेंगे। हालांकि जूनियर एनटीआर की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आर्थिक तंगी से जूझ रहा टीवी कलाकार, वीडियो पोस्ट कर मांगी 300-400 रुपए तक की मदद