Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'तूफान' में मृणाल ठाकुर को मिला अपनी मातृभाषा मराठी बोलने का मौका

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (19:06 IST)
'बाटला हाउस' और 'सुपर 30' जैसी हिट फिल्मों के बाद, मृणाल ठाकुर जल्द एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के साथ मिलकर अमेजन द्वारा प्रस्तुत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'तूफान' में दिखाई देंगी। फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल और सुप्रिया पाठक जैसे सितारों के साथ, इस स्पोर्ट्स ड्रामा में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नजर आएगी। 

 
एक अदम्य भावना वाली एक साधारण लड़की अनन्या की भूमिका में कदम रखते हुए, मृणाल अपने किरदार में पूरी तरह से ढल गई हैं, जो कई मायनों में उससे संबंधित महसूस करती हैं। अपने किरदार अनन्या की तरह ही भावुक, उत्साही और फैमिली ओरिएंटेड होने के अलावा, अभिनेत्री पूरी तरह से अपने किरदार से प्रेरित थी और अपने किरदार से मिली सीख को वास्तविक जीवन में भी जीने की उम्मीद करती है।
 
मृणाल कहती हैं, मेरा किरदार अनन्या न केवल अज्जू (फरहान अख्तर का किरदार) के जीवन में, बल्कि उसके आसपास के सभी लोगों के जीवन में भी एक प्रेरक है। वह बहुत उदार, समर्पित और एक दृष्टि वाली महिला है। ऑफ स्क्रीन, मैं अनन्या से प्रेरित थी और जिस तरह से वह चीजों को देखती थी।
 
उन्होंने कहा, अनन्या समानता में विश्वास करती है और जीवन में उनका एजेंडा लोगों को प्रेरित करना है। अब, जब मैं हर दिन उठती हूं, तो मैं खुद से पूछती हूं कि कैसा होगा कि मैं प्रेरित करने जा रही हूं। मैं एक कलाकार होने के नाते बेहद भाग्यशाली महसूस करती हूं, जहां मैं बेजुबान की आवाज़ बन सकती हूँ और अपनी फिल्मों के माध्यम से व मेरे द्वारा चुने गए विषयों के माध्यम से, राष्ट्र को प्रेरित कर सकती हूं। 
 
भूमिका के साथ जुड़ने के अलावा, इस स्पोर्ट्स ड्रामा ने मृणाल ठाकुर को अपनी मातृभाषा मराठी में बोलने का भी मौका दिया। मृणाल ने आगे साझा किया, सबसे दिलचस्प बात यह है कि अनन्या और मैं दोनों महाराष्ट्रियन हैं। आप मुझे बीच-बीच में मराठी बोलते हुए देखेंगे क्योंकि यह नैचूरली आता है। जब आपके पास परेश सर जैसे कलाकार हैं जो मराठी में प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो यह रचनात्मकता और मस्ती का एक अच्छा स्थान बन जाता है।
 
तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है जिसका प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
मैं नॉर्थ इंडियन फूड, खासतौर पर चाट को बहुत मिस करती हूं : अक्षिता मुद्गल