Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जया बच्चन पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- इतना शोर क्यों मचा रही हैं...

webdunia
गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (15:47 IST)
बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कई दिनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हलचल तेज है। बीजेपी सांसद रवि किशन ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। जिसके बाद जया बच्चन ने सदन में रवि किशन पर जोरदार पलटवार किया।

 
वहीं बॉलीवुड सितारों के बीच रवि किशन और जया बच्चन के बयान को लेकर बहस शुरू हो गई है। जया के इस बयान के बाद इंडस्‍ट्री दो हिस्‍सों में बंट गई है। अब एक्टर मुकेश खन्ना ने भी जया बच्चन से तीखे सवाल पूछे हैं। 

 
webdunia
मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में जया बच्चन के बयान पर जोरदार प्रतिक्रिया दी है। मुकेश खन्ना ने कहा कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है। किसी ने बहुत ही सही कहा कि बॉलीवुड गटर नहीं है। बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है।
 
उन्होंने कहा, कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा। तभी आप इसे पकड़ पाएंगे। अभी तो सवाल सिर्फ जांच का है।
 
मुकेश खन्ना ने आगे कहा, अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इसमें परोसा क्या जा रहा है सही बात इसपर हो रही है। 
 
इसी के साथ ही मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को लेकर सवाल किया कि वो इतना शोर क्यों मचा रही हैं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें नारकोटिक्स की जांच की जरूरत है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें। आप क्यों शोर कर रहे हैं?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पूजा भट्ट ने किया सवाल- ‘किसी को उनकी फिक्र है जो दर्द भुलाने के लिए लेते हैं ड्रग्स?