वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

सोमवार, 1 जून 2020 (11:34 IST)
बॉलीवुड की मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। इरफान खान, ऋषि कपूर और मोहित बघेल के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक और शख्स के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सदमें में हैं।

वाजिद खान के निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वाजिद खान के निधन की पुष्टि सिंगर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने लिखा, साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे गहरा आघात लगा है। भाई, तुम बहुत जल्दी गए। यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है. मैं टूट गया हूं।
 
प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, बुरी खबर। एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त। तुम्हारे लिए प्रार्थना।
 
अमिताभ बच्चन ने वाजिद के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'वाजिद खान के निधन से झटका लगा... एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन... दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदनाएं।'
 













वहीं, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अदनान सामी, हिमेश रेशमिया, वरुण धवन, सोनू निगम, प्रिति जिंटा समेत कई बॉली‍वुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया है। 
 
बता दें कि इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी और सलमान खान की दोस्ती के चर्चे रहे हैं। वाजिद, सलमान खान को अपना गॉड फादर मानते थे। कई इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है कि सलमान खान उनके ब़डे भाई जैसे हैं वो उन्हें बहुत मानते हैं। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत दिया है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बस, प्लेन के बाद अब प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के‍ लिए सोनू सूद ने लिया ट्रेन का सहारा