Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नसीरुद्दीन शाह ने अफगानिस्तान में तालिबान की जीत का जश्न मना रहे भारतीय मुस्लिमों को कहा सुधर जाओ

webdunia
बुधवार, 1 सितम्बर 2021 (19:38 IST)
फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों हर किसी को खरी-खरी सुनाने वाले हो गए हैं। किसी को नहीं बख्शते, चाहे वो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन क्यों न हो। दिल की बात सार्वजनिक रूप से बयां करने के कारण उन्हें भी लोगों की खूब सुननी पड़ती है। 
 
नसीर ने उन मुस्लिमों को निशाने पर लिया है जो अफगानिस्तान में तालिबान की जीत का जश्न मना रहे हैं। नसीर ने एक वीडियो जारी किया है और हिंदुस्तानी इस्लाम और दुनिया के अन्य देशों इस्लाम के अंतर को समझाया है। 

webdunia

 
तालिबान का समर्थन कर रहे मुस्लिमों से नसीर ने पूछा है कि भारतीय मुस्लिम क्या वहशीपन के साथ जीना चाहते हैं या अपने महजब में सुधार करना चाहते हैं? 
 
 
हिंदुस्तानी इस्लाम अलग 
नसीर ने कहा है कि वे हिंदुस्तानी मुसलमान हैं और भगवान के साथ उनका रिश्ता औपचारिक है। उन्होंने भारतीय मुस्लिमों से कहा है कि तालिबान की जीत का जश्न मनाना खतरनाक है। हिंदुस्तानी इस्लाम दुनिया से अलग रहा है और खुदा ऐसा वक्त न लाए कि हम उसे पहचान भी न सकें। 
 
ऐसी फिल्में नहीं करना चाहते 
नसीर इन दिनों बेहद कम फिल्में कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे ऐसी फिल्म या रोल नहीं करना चाहते हैं जिसे करने में उन्हें अपने रोल के लिए दो-तीन महीने तैयारी करना पड़े। उन्होंने आलिया भट्ट, कृति सेनन, फातिमा सना शेख जैसे कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा कि ये उनकी जनरेशन के कलाकारों से ज्यादा प्रतिभाशाली हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'मुंबई डायरीज 26/11' की रिलीज से पहले मोहित रैना ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया एक पोएटिक ट्रिब्यूट