नसीरुद्दीन शाह की बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज, मारपीट करने का लगा आरोप

शनिवार, 25 जनवरी 2020 (17:53 IST)
बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने गैर संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है। हीबा पर एक क्लीनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है।


मुंबई के वर्सोवा में स्थित एक वेटनरी क्लिनिक ने हीबा शाह पर मारपीट का आरोप लगाया है। क्लिनिक ने आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

ALSO READ: Bigg Boss 13 : इस हफ्ते घर से बेघर होंगी शेफाली जरीवाला!
 
फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लिनिक चलाया जाता है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

फेलाइन फाउंडेशन के मुताबिक 16 जनवरी को हीबा अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए यहां पहुचीं थीं। लेकिन किसी वजह से बिल्लियों की नसबंदी नहीं की जा सकी। जिसकी वजह से हीबा वहां के स्टाफ को धमकाने लगीं और अपना रौब जमाने लगीं। बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगीं।
 
खबरों के अनुसार पुलिस ने हीबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं हीबा इन सभी आरोपों से इनकार करती दिख रही हैं। हीबा का कहना है कि उन्होंने किसी के भी साथ मारपीट नहीं की है। जबकि मुझे ही गेटकीपर क्लीनिक के अंदर नहीं जाने दे रहा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13 : इस हफ्ते घर से बेघर होंगी शेफाली जरीवाला!