Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ड्रग्स केस : एनसीबी की पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण का हुआ ऐसा हाल!

webdunia
सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (15:27 IST)
ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण से तकरीबन 5.30 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से कई सवाल किए। सवाल-जवाब के दौरान दीपिका एक बार नहीं, बल्कि तीन बार रो पड़ी थीं।

 
खबरों के अनुसार इस पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण अंदर तक हिल गई हैं। हालांकि एनसीबी के समक्ष पेश होने से पहले दीपिका हर तरह के सवालों के लिए अपनी लीगल टीम द्दारा एकदम तैयार होकर गई थी। लेकिन फिर भी इस पूछताछ ने दीपिका को अंदर तक झकझोर दिया है। 
 
बताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में अन्य एक्ट्रेसेस श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह ने काफी अच्छे से हैंडल किया। लेकिन दीपिका इस पूछताछ से काफ़ी घबरा गई और इसलिए कई बार उनके जवाब भी अनिश्चित हो गए। 
 
webdunia
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट करने की बात स्वीकार की। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया। दीपिका ने एनसीबी को बताया कि उनका पूरा ग्रुप डूप लेता है, जो कि सिगरेट है। इसमें कई नशीली चीजें होती हैं।
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी के हाथ तीन साल पुरानी वॉट्सएप ग्रुप चैट लगी थी। 28 अक्टूबर 2017 को हुई इस चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत हुई थी।
 
चैट में दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि 'माल है क्या?' इसके बाद दीपिका और करिश्मा को समन भेजा गया था। करिश्मा ने एनसीबी को बताया था कि इस वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका थीं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सारा अली खान ने खोला राज, इस वजह से हुआ था सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप!