सामने आई नेहा-अंगद की बेटी मेहर की पहली तस्वीर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बने हैं। यह खुशखबरी सुनते ही फैंस बहुत खुश हो गए। नेहा और अंगद का पूरा परिवार भी बहुत खुश है। 18 नवंबर को नेहा और अंगद को बेटी हुई और इसके बाद दोनों ने अपनी बच्ची की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। 
 
हालांकि इसमें बच्ची का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। नेहा और अंगद ने अपनी बच्ची का नाम मेहर रखा है। फैंस इनकी एक तस्वीर का इंतज़ार कर रहे थे। इसलिए कपल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बच्ची का नाम भी अनाउंस कर दिया। तस्वीर मेहर धूपिया बेदी के पैरों की है। सॉक्स पर लिखा है हैलो वर्ल्ड। 
 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा कि मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हैलो बोल रही हैं। इसके बाद अब खुशखबरी है कि बच्ची की तस्वीर भी सामने आ गई है और इसका क्रेडिट जाता है अंगद के पापा यानी मेहर के दादाजी को। बिशन सिंह बेदी ने उनकी पोती की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि छोटी सी सुंदरी मेहर.. ग्रांडपैरेंट्स के लिए दूसरी लाइफलाइन.. नाना-नानी और दादा-दादी के लिए.. गुरु की  मेहर से हम सभी को आशीर्वाद है.. 


 
इस तस्वीर में खूबसूरत मेहर नज़र आ रही हैं। अंगद ने बच्ची के जन्म की जानकारी देते हुए कहा था कि पिछले दो दिन बहुत खूबसूरत थे.. नेहा और मुझे एक खूबसूरत बच्ची के रुप में आशीर्वाद मिला है। आप सभी के प्यार और बधाई के लिए धन्यवाद। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अक्षय कुमार से चली दो घंटे तक पूछताछ