मुश्किल में आमिर खान का डिजिटल डेब्यू, बंद हुई ओशो बायोपिक सीरीज!

पिछले दिनों खबर थी कि आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वे नेटफिलिक्स के साथ मिलकर ओशो की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज लेकर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज को शकुन बत्रा निर्देशिक कर रहे हैं। आमिर ओशो पर बनने वाली इस वेब सीरीज में लीड रोल निभाने वाले थे।


हालांकि अब बताया जा रहा है कि नेटफिलिक्स की ये सीरीज होल्ड पर चली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने नेटफिलिक्स से इस सीरीज के लिए बहुत बड़ी रकम की मांग की है, जिस कारण निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है और विचार करने के लिए समय मांगा है।
 
खबरों के अनुसार आमिर खान ने निर्माताओं से जो रकम मांगी है, वो उन्हें बहुत ज्यादा लग रही है। दोनों के बीच फीस को लेकर बात भी हुई लेकिन आमिर खान अपनी फीस कम करने के मूड में नहीं हैं, इसीलिए मेकर्स ने 'ओशो बायोपिक सीरीज' को होल्ड कर दिया है। आमिर खान के साथ इस सीरीज में आलिया भट्ट को भी साइन किया जा रहा था। वे इसमें ओशो की सहयोगी मां आनंद शीला का किरदार निभातीं। 
 
आमिर खान को ओशो की तरह दिखने के लिए खुद को काफी ट्रांसफॉर्म करना होता। इस वेब सीरीज के लिए आमिर को काफी मेहनत भी करनी थी। ये एक लंबे समय तक चलने वाला प्रोजेक्ट है। इस पर काफी लंबे वक्त से काम किया जा रहा है।
 
वहीं, खबरे है कि आमिर खान ने टी-सीरीज की बिग बजट गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' के लिए हरी झंडी दे दी है। मीटू मूवमेंट के कारण आमिर खान इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए थे। हालांकि अभी तक निर्माताओं ने 'मोगुल' का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है कि वो इसे कब से शुरू करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख निराश होकर रणवीर सिंह ने कर लिया था एक्टिंग छोड़ने का फैसला