शाहरुख खान की हॉरर सीरीज़ 'Betaal' 24 मई से Netflix पर

मंगलवार, 5 मई 2020 (18:39 IST)
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी बना रहे हैं कंटेंट। उनकी नई जॉम्बी हॉरर सीरीज़ 'Betaal' रिलीज के लिए है तैयार। इस सीरिज का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़। शाहरुख के बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट तले बनी यह सीरिज़ 24 मई से नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़।  
 
बेताल को बनाने की घोषणा पिछले साल जुलाई में हुई थी। तब से फैंस को इसका इंतजार था। अब यह बिलकुल सही समय पर रिलीज हो रही है क्योंकि इस समय ज्यादातर लोगों का समय घर पर ही गुजर रहा है। सिनेमाघर खुलने के फिलहाल आसार नहीं है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नई सीरिज की डिमांड है। हॉरर सीरिज का बेसब्री से इंतजार है और दर्शकों के मनोरंजन की कसौटी पर यह खरी उतर सकती है। 
 
क्या है कहानी? 
कहानी की बात की जाए तो इसमें ब्रिटिशकाल दिखाया गया है। यह भारत के एक गांव की कहानी है। दो सदी पुरानी एक बुरी आत्मा का सामना ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर और उसकी बटालियन से होता है। इसके बाद कहानी में कई रोचक और रोमांचक मोड़ आते हैं। कहा जा रहा है कि यह सीरिज़ बेहद थ्रिलिंग है और कुछ डरावने पलों से भी दर्शकों का सामना होगा। यह एक जॉम्बी बेस्ड सीरिज़ है। 
 
बेहतरीन कलाकार 
इस सीरिज़ का एक और प्रमुख आकर्षण है इसमें काम करने वाले कलाकार। अभिनय के क्षेत्र में अपना सिक्का जमाने वाले बेहतरीन एक्टर्स इसमें आएंगे नजर। इनमें विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, मंजरी रुपाला जोशी, जीतेन्द्र जोशी प्रमुख हैं। 
 
पेट्रिक ग्राहम इस बेताल सीरीज़ के लेखक और निर्देशक हैं। बेताल भारत में ब्लमहाउस प्रोडक्शन और रेड चिलीज़ बैनर के तले बनी दूसरी सीरीज़ है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मिस्टर परफेक्शनिस्ट को इतनी पसंद आई ये शॉर्ट फिल्म, शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए