Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नुसरत जहां के बाद अब निखिल जैन अपनी शादी को लेकर बोले- भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त और पैसा सौंप दिया

webdunia
शुक्रवार, 11 जून 2021 (12:11 IST)
Photo - Facebook
बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अमान्‍य करार दिया हैं। उन्होंने निखिल पर पुश्‍तैनी गहने और उनके सारे पैसे ले लेने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं। 

 
नुसरत का कहना है कि उनकी शादी एक विदेशी भूमि पर होने के कारण मान्य नहीं है। इसके अलावा दो धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी थी इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। ये एक लिव इन रिलेशनशिप था। 
 
वहीं अब ‍निखिल जैन ने भी इस शादी और उन पर लगाए आरोपों को लेकर एक बयान जारी किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, जब आप अच्छाई पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो अच्छाई और बेहतर होने लगती है।
 
निखिल ने जारी बयान में कहा, प्यार की वजह से मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था। हमने साल 2019, जून महीने में टर्की जाकर शादी की थी। इसके बाद कोलकाता लौटकर रिसेप्शन दिया था। हम साथ पति-पत्नी की तरह ही रहते थे। समाज में लोग हमें मैरिड कपल के तौर पर ही जानते थे।
 
उन्होंने कहा, मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और सामान नुसरत को सौंप दिया था। दोस्त, परिवार के लोग जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ किया है। मैंने बिना किसी शर्त उनको हमेशा सहियोग किया, लेकिन बहुत ही कम वक्त में उनका शादी की ओर रवैया बिल्कुल बदल गया।
 
निखिल ने आगे कहा, अगस्त 2020 में मेरी पत्नी नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसके बाद उनका रवैया बदलना शुरू हो गया। इसकी वजह क्या थी, ये तो नुसरत को ही बेहतर तरीके से पता होगी। पति-पत्नी की तरह रहते हुए मैंने कई मौकों पर नुसरत से गुजारिश की कि शादी को रजिस्टर करा लिया जाए, पर वो हमेशा मेरी बात नजरअंदाज करती रहीं।
 
बता दें कि नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि खुद को रईस बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे अकाउंट्स से पैसे लिए हैं। हम दोनों के अलग होने बाद भी ये जारी है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। जो कुछ भी मेरा था अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिया था, वो सब निखिल के पास हैं।'
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शादी के दिन यामी गौतम ने पहनी थी 33 साल पुरानी साड़ी, ओढ़ा था नानी का दिया दुपट्टा