Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वकील माधव मिश्रा के किरदार में फिर लौटे पंकज त्रिपाठी, 'क्रिमिनल जस्टिस : अधूरा सच' का टीजर रिलीज

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 3 अगस्त 2022 (14:27 IST)
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के नए सीजन का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया हैं। 

 
इस शो के लेटेस्ट सीजन 'क्रिमिनल जस्टिस : अधूरा सच' में पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। इस सीजन में, शो बड़ा और बेहतर हो गया है, क्योंकि विटी लॉयर अपने करियर के सबसे मुश्किल कोर्ट मामलों में से एक से निपटता है, दरअसल उसका सामना श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत एक स्टील ग्रिटेड असिस्टेंट पब्लिक प्रोसिक्यूटर लेखा से होता है। शो का टीजर रिलीज हो चुका है। 
 
इसपर बात करते हुए डिज्नी स्टार, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा है, क्रिमिनल जस्टिस एक मार्की शो है, जो हम सभी के लिए अहम सवाल उठाता है। पिछले दो सीज़न की जबरदस्त प्रतिक्रिया साबित करती है कि कैसे शो की व्यावहारिक स्टोरीटेलिंग दर्शकों के साथ दृढ़ता से गूंजती है। 
 
पंकज त्रिपाठी ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा से विभिन्न प्रकार की कहानियों का हिस्सा बनना चाहता था। माधव मिश्रा के किरदार के साथ, मुझे हॉटस्टार स्पेशल्स के क्रिमिनल जस्टिस सीरीज़ में उन्हें हर सीज़न में एक्सप्लोर करने का सौभाग्य मिला है। नए सीजन में, वह एक नए रोमांच पर निकल पड़ता है, जहां वह हमारे कानून की सीमाओं पर सवाल उठाता है। इस सीजन में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किलों की कानूकनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं।
 
निर्देशक रोहन सिप्पी ने कहा, क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन में, माधव मिश्रा हमारी कानूनी व्यवस्था के लिए पहले कभी न देखे गए पक्ष का खुलासा करके न्यायपालिका और उसकी सीमाओं पर सवाल उठाते हैं। नए सीजन में उनकी लड़ाई में असल मे होने वाले रॉ अंतर्दृष्टि और संवेदनशीलता को खुद में कैप्चर किया है। मैं इस तरह की प्रतिष्ठित सीरीज के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ फिर से सहयोग करके खुश हूं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ रहे 'टप्पू'? राज अनादकट ने दिया जवाब