Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतने के बाद भी इस वजह से खुश नहीं हैं पवनदीप राजन

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 16 अगस्त 2021 (12:44 IST)
इंडियन आइडल के इस सीजन के विजेता पवनदीप राजन बने है। 12 घंटे तक चले ग्रैंड फिनाले एपिसोड में पवनदीप को इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए और एक लग्जरी कार इनाम में मिली है। लेकिन इंडियन आइडल के विनर बने पवनदीप को लगता है कि हर कोई जीतने का हकदार था। 

 
बता दें कि पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शन्मुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले को पीछे छोड़ते हुए यह ट्रॉफी अपने नाम की है। एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने कहा, वो ट्रॉफी जीतकर बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं।
 
एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पवनदीप राजन ने कहा, आखिरी लम्हों में मैंने कुछ ज्यादा नहीं सोचा था। मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज थी कि जो भी शो जीतेगा ट्रॉफी किसी न किसी एक दोस्त के पास ही आएगी। हम एक फैमिली हैं। जब मुझे ट्रॉफी मिली तो मैं बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहा था क्योंकि सभी इसके हकदार थे। 
 
उन्होंने कहा, हम सभी ने प्लान किया कि भविष्य में हम साथ काम करेंगे और शो के बाद भी हम एक दूसरे के साथ संपर्क में रहेंगे। 
 
webdunia
इंडियन आइडल के फिनाले में पवनदीप का परिवार भी पहुंचा था। जब पवनदीप ने इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीती तो उनकी मां की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। पवनदीप इनाम में मिली रकम से अपने राज्य उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहते हैं। 
 
पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। वह पहले भी एक सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके हैं। वे 2015 में टीवी शो द वॉइस ऑफ इंडिया जीत चुके हैं। पवनदीप के दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। उनके पिता भी मशहूर सिंगर हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Indian Idol 12 विजेता Pawandeep Rajan पहले बस ड्राइवर थे