Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरो‍पी गिरफ्तार

webdunia
गुरुवार, 3 अक्टूबर 2019 (16:19 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कुछ दिनों पहले फेसबुक पर 'गैरी शूटर' नाम के अकाउंट से जान से मारने की धमकी मिली थी। अब सलमान को हत्या की धमकी देनेवाले दो लोगों को राजस्थान पुलिस ने धरदबोचा है।


खबरों के अनुसार, सलमान खान को फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपी का नाम लॉरेंस बिश्नोई है। वह सोपू गैंग का सदस्य है। पुलिस वाहन चोरी के एक मामले की जांच कर रही थी जब उन्होंने लॉरेंस को पकड़ लिया। 
पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने कबूल किया कि 16 सितंबर को उसने ही फेसबुक पर फर्जी अकाउंट से सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि उसने मशहूर होने के लिए ऐसा किया था। उसका इरादा सलमान को जान से मारने का नहीं था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
 
webdunia
बता दें कि फेसबुक पर सलमान खान को धमकी देते हुए लिखा गया था, 'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सूना दी है। सोपू की अदलात में तू दोषी है।' यह धमकी काला हिरण शिकार मामले को लेकर दी गई थी।
 
सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल से किस मांगते नजर आए ये दो कंटेस्टेंट