सलमान खान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरो‍पी गिरफ्तार

गुरुवार, 3 अक्टूबर 2019 (16:19 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कुछ दिनों पहले फेसबुक पर 'गैरी शूटर' नाम के अकाउंट से जान से मारने की धमकी मिली थी। अब सलमान को हत्या की धमकी देनेवाले दो लोगों को राजस्थान पुलिस ने धरदबोचा है।


खबरों के अनुसार, सलमान खान को फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपी का नाम लॉरेंस बिश्नोई है। वह सोपू गैंग का सदस्य है। पुलिस वाहन चोरी के एक मामले की जांच कर रही थी जब उन्होंने लॉरेंस को पकड़ लिया। 
 
ALSO READ: फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक रिलीज, लाल साड़ी और माथे पर बिंदी लगाए अक्षय कुमार का पावरफुल अवतार
 
पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने कबूल किया कि 16 सितंबर को उसने ही फेसबुक पर फर्जी अकाउंट से सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि उसने मशहूर होने के लिए ऐसा किया था। उसका इरादा सलमान को जान से मारने का नहीं था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
 
बता दें कि फेसबुक पर सलमान खान को धमकी देते हुए लिखा गया था, 'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सूना दी है। सोपू की अदलात में तू दोषी है।' यह धमकी काला हिरण शिकार मामले को लेकर दी गई थी।
 
सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल से किस मांगते नजर आए ये दो कंटेस्टेंट