Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिल्पा शेट्टी को नहीं पता पति राज कुंद्रा क्या काम करते हैं, खुद के काम में रहती थीं बिजी

webdunia
गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (18:14 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में जेल में बंद है। राज कुंद्रा को 9 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं अब पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है।

 
पुलिस ने राज कुंद्रा और उनके साथी रेयान थोर्प के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट दायर की है जिसमें 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इन गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और शिल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शामिल हैं। इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का पूरा बयान शामिल किया गया है। 
 
अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह राज कुंद्रा से उनके काम के बारे में नहीं पूछती थीं। वे खुद अपने काम में बिजी थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि साल 2012 में राज कुंद्रा ने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी शुरू की इसके बाद बेस्ट टीवी प्राइवेट सेलिब्रिटी होम शॉपिंग नाम की कंपनी शुरू की। 2015 में राज ने विहान इंडस्ट्री लिमिटेड नाम की कंपनी शुरू की। इस कंपनी में मेरा 24.50 प्रतिशत शेयर है। 
 
webdunia
शिल्पा ने बताया कि विहान में राज कुंद्रा डायरेक्टर हैं और उमेश कामत एक्ज़ीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर काम करता है।  इस कंपनी में मैं अप्रैल 2015 से जुलाई 2020 तक डायरेक्टर के पद पर थी और फिर व्यक्तिगत करणो से पद से इस्तीफ़ा दे दिया। दिसंबर 2020 में व्यापार बढ़ाने के लिए जेएल स्ट्रीम नाम की कंपनी शुरू की। इसके माध्यम से सोशल स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन चलाया जाता है, इसके द्वारा शॉर्ट वीडियो बनाए जाते हैं इसके अलावा चैटिंग एप्लिकेशन और स्ट्रीमिंग की जाती है।
 
इस कंपनी में राज कुंद्रा बतौर सीईओ तो रायन थॉर्प चीफ़ प्रोडक्शन ऑफिसर और करीब 40 लोग काम करते हैं। इस कंपनी का सभी व्यवहार राज कुंद्रा देखते हैं। साल 2019 में सौरभ कुशवाहा के आर्म्स प्राइम में भागीदार बने। आर्म्स प्राइम में पूनम पांडे और दूसरे कलाकार खुद की मर्ज़ी से अंगप्रदर्शन करते हैं इस बारे में राज कुंद्रा से पूछने पर उन्होंने बताया की यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अच्छा चल रहा है और अच्छा फ़ायदा हो रहा है। इसके बाद कुंद्रा ने मुझे बताया की सौरभ कुशवाहा से उनका कुछ विवाद हुआ जिसके बाद वो उस कंपनी से बाहर निकल गए।
 
webdunia
शिल्पा शेट्टी ने कहा, उमेश कामत वियान इंडस्ट्री में काम करता है, उसे फरवरी 2021 में गिरफ़्तार किया गया इस बारे में पता चलते ही मैंने इस बारे में पूछा तो राज ने बताया की उमेश कामत और गहना वशिष्ठ संग अलग से अश्लील वीडियो बनवाकर उसे बेचते थे। बोलीफेम इस ओटीटी के बारे में मुझे कुछ नहीं पता इसके अलावा मुझे आज पता चला की वियान कंपनी से हॉटशॉट के लिए बनाए गए अश्लील वीडियो प्रदीप बक्शी के केनरीन कम्पनी को भेजे जाते हैं।
 
शिल्पा ने कहा कि मैं अपने काम में बिजी थी और मैं अपने पति से ये नहीं पूछती थी कि वे क्या करते हैं। वे मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताते थे। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से किया प्यार का इजहार, कहा- आई लव यू