Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पूनम पांडे से मुंबई पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ, जानिए क्या है मामला

webdunia
बुधवार, 13 जनवरी 2021 (18:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता है। वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में पूनम को मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया। यहां उनसे लगभग 3 घंटे तक पूछताछ हुई।

 
पूनम पांडे पर पिछले साल 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई की रोड पर बीएमडब्ल्यू कार में घूमने का आरोप लगा था। इसी मामले में उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। लेकिन ये बात अभी तक साफ नहीं है कि पूनम से इतने दिन बाद पूछताछ क्यों हुई है।
 
पूनम अपने दोस्त सैम अहमद के साथ कोरोना लॉकडाउन के वक्त मुंबई की रोड पर बीएमडब्ल्यू कार में घूमती नजर आई थीं। दोनों ने कार से मुंबई के बांद्रा से मरीन ड्राइव तक की यात्रा की थी। ऐसे में लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करने पर एक्ट्रेस पर कई केस दर्ज किए गए थे।
 
webdunia
बता दें कि पूनम के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम की धारा 188( लोक सेवक द्वारा पारित आदेश की अवहेलना), IPC की धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही बरतना) और 51 (बी) के तहत केस दर्ज किया गया था।
 
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पूनम पांडे ने नए साल की शुरुआत में ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। पूनम अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज इंस्टा पर शेयर करती रहती थी। पूनम ने इसी साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पैपराजी से खास अपील, प्राइवेसी का रखे ध्यान, ना खींचे बेटी की तस्वीर