Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉलीवुड में फिर बजने वाली है शहनाई, प्रतीक बब्बर करने जा रहे हैं शादी

webdunia
साल 2018 में कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं और अब 2019 में प्रतीक बब्बर की शादी से बॉलीवुड में शहनाई की गुंज शुरू होने वाली है। प्रतीक 22 और 23 जनवरी को लखनऊ में शादी करने वाले हैं।
 
प्रतीक अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के संग शादी रचाने वाले हैं। दोनों ने पिछले साल 22 जनवरी को सगाई की थी। सगाई के एक साल बाद प्रतीक और सान्या शादी रचाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतीक और सान्या की शादी एक निजी समारोह में होगी। इसमें उनके फैमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही शामिल होंगे।
 
webdunia
शादी के बाद मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इनवाइट किए जाएंगे। प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर की तरह ही सान्‍या के पिता पवन सागर भी पॉलिटिक्‍स से नाता रखते हैं। हालांकि फर्क इतना है कि राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं तो पवन सागर बहुजन समाज पार्टी लीडर हैं।
 
सान्या ने नैशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी से फैशन कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। उन्होंने लंदन फिल्म अकैडमी से फिल्ममेकिंग का कोर्स भी किया है।
 
प्रतीक बब्बर बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना फिल्‍मों ने नजर आ चुके हैं। प्रतीक जल्द ही फिल्म छिछोरे में भी दिखाई देंगे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

समुंदर के सामने सनी लियोनी का 'रिलैक्स' अंदाज