फैंस को रास नहीं आई प्रियंका की शादी में आतिशबाजी, सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

सोमवार, 3 दिसंबर 2018 (12:49 IST)
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं। 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के दौरान उम्मेद भवन में जमकर आतिशबाजी हुई, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 
 
लेकिन इस आतिशबाजी से फैन्स थोड़े नाराज हो गए और प्रियंका को उनकी शादी के दिन ही ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा पटाखों के इस्तेमाल पर रोक के लिए हमेशा से जनता से अपील करती रही हैं। ऐसे में अपनी शादी में जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी करवाना फैंस को ठीक नहीं लगा।
 
फैंस इस बात से नाराज है कि दिवाली के समय प्रियंका ने टि्वटर-इंस्टाग्राम पर फैन्स से पटाखे न चलाने की अपील की थी, लेकिन उनकी शादी में खूब आतिशबाजी हुई।  
 
दिवाली पर प्रियंका का एक वीडियो रिलीज किया गया था। ये वीडियो दवाई बनाने वाली कंपनी सिपला की तरफ से बनाया गया था। प्रियंका ने इस वीडियो में कहा था- प्लीज मेरी सांसों का बेरोक रखिए। दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए। ये त्योहार लाइट्स, लड्डू और प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का।
 
अब प्रियंका से फैंस पूछ रहे हैं उम्मेद भवन में होने वाली आतिशबाजी से क्या ऑक्सीजन निकल रहा है? वहीं एक फैंस ने पूछा कि वो इस तरह का दोहरा रवैया क्यों अपनाती हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख निक से शादी के बाद यह फिल्म करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निभाएंगी गंगूबाई का किरदार