रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल भी नहीं हो पाएगी रिलीज!

सोमवार, 23 मार्च 2020 (10:59 IST)
करण जौहर द्वारा‍ निर्मित फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में कहा जा रहा है क‍ि यह अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म है। यह लंबे समय से बन रही है। 
 
ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं जो कि रणबीर कपूर के बेहतरीन दोस्त हैं। रणबीर को लेकर वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी नामक दो हिट फिल्म वे बना चुके हैं। 
 
ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम रोल में हैं। फिल्म का काम बहुत धीमी रफ्तार से चल रहा है। 
 
पहले यह फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली थी। फिर 15 अगस्त 2020 में रिलीज करने की बात कही गई। इसके बाद 4 दिसम्बर 2020 की रिलीज डेट फाइनल हुई, ले‍‍किन अब इस वर्ष में फिल्म का रिलीज होना संभव नहीं है। 
 
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रूक गई है। फिल्म के एक शेड्यूल में सारे कलाकारों को हिस्सा लेना था, जो अब शूट नहीं हो पाएगा। इस वजह से 2020 में फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी और दर्शकों को यह फिल्म अब 2021 में ही देखने को मिलेगी। 
 
दो साल से रणबीर की फिल्म नहीं हुई है रिलीज 
रणबीर कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म संजू थी जो 2018 में प्रदर्शित हुई थी। 2019 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब 2020 में भी उनके फैंस को फिल्म देखने को नहीं मिलेगी। यह गैप कुछ ज्यादा ही लंबा हो गया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सलमान खान की मूवी राधे में मुंबई के गैंगस्टर बने हैं रणदीप हुड्डा