Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राज कुन्द्रा पर पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाए थे आरोप, फोटो और वीडियो का किया था गलत इस्तेमाल!

webdunia
मंगलवार, 20 जुलाई 2021 (12:12 IST)
मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है। पुलिस के अनुसार राज और उनके रिश्तेदार ने एक कंपनी बनाई जो यूके बेस्ड थी। ये कंपनी पोर्न फिल्मों के लिए एजेंट्स को कॉन्ट्रेक्ट देती थी। फिल्मों को ईमेल के जरिये पहुंचाया जाता था और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाता था। 
 
खुलासा ये हुआ है कि राज ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप के जरिये हर दिन कितनी कमाई हुई। काम करने वालों को कितना पैसा देना है। धंधे में कमाई हो रही है या घाटा, इस तरह की बातें लगातार होती थी। राज कुन्द्रा के बिज़नेस का जाल मुंबई से लंदन तक फैला हुआ है।

webdunia

 
पूनम पांडे ने लगाए थे सनसनीखेज आरोप 
शिल्पा शेट्टी के पति पर पिछले साल एक्ट्रेस पूनम पांडे ने गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन उस समय किसी ने ध्यान नहीं दिया। गौरतलब है कि पूनम पांडे अपने बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। पूनम ने राज और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर आरोप लगाया था कि राज की कंपनी उनकी वीडियो और फोटोज़ का इस्तेमाल गैरकानूनी तरीके से करती है। बताया जाता है कि पूनम और राज की कंपनी में के बीच पेमेंट को लेकर विवाद हो गया था। हालांकि राज ने पूनम के आरोपों का खंडन किया था। 

webdunia
 
शर्लिन को मिलते थे 30 लाख रुपये प्रति प्रोजेक्ट! 
बताया जाता है कि फिल्म एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने महाराष्ट्र साइबल सेल को स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लेन वाले राज कुन्द्रा हैं। शर्लिन को प्रति प्रोजेक्ट 30 लाख रुपये दिए जाते थे। 
 
इस तरह से राज का नाम आया सामने 
इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाए जाने का केस दर्ज हुआ। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो राज का नाम सामने आया। जब पुलिस के हाथ ठोस सबूत लगे तो राज को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राज कुन्द्रा के मामले में नया खुलासा, WhatsApp पर Group बनाकर करते थे धंधा