Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विरोध के कारण वापस लौटे

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 7 सितम्बर 2022 (11:35 IST)
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। रणबीर और आलिया इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। वहीं इस फिल्म का भी जमकर विरोध किया जा रहा है। 

 
हाल ही में अयान मुखर्जी, रणबीर और आलिया उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन विरोध के कारण रणबीर और आलिया महाकाल के दर्शन किए बिना ही वापस लौट गए। हालांकि अयान मुखर्जी ने मंदिर में पहुंचकर दर्शन और पूजा की। रणबीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठन विरोध कर रहे थे।
 
'ब्रह्मास्त्र' की स्टारकास्ट के उज्जैन आने की खबर मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता मंदिर के बाहर विरोध करने के लिए जमा हो गए थे। पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई भी की। बजरंग दल के कार्यकताओं का कहना था कि रणबीर खुद बता चुके हैं कि उन्हें बीफ पसंद है। बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा सकता है।
 
बीते दिनों रणबीर कपूर का सालों पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें रणबीर कपूर बीफ को फेवरेट बता रहे थे। इसके बाद से ही उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का बायकॉट शुरू हो गया है। 
 
फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन भी अहम किरदार में हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Happy Birthday : राधिका आप्टे के पास नहीं है अपनी शादी की एक भी तस्वीर