रणबीर कपूर की हीरोइन को नहीं मिलीं फिल्में, तो करने लगी यह काम

Photo : Instagram
बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस रही हैं जिन्हें पहचान तो खूब मिली लेकिन वो अब गायब हो चुकी है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में नजर आ चुकीं मिनिषा लांबा।
Photo : Instagram
रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मिनीषा लांबा एक्टिंग छोड़कर किसी और काम में अपना करियर बना रही हैं। खबरों के अनुसार मिनीषा लांबा प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंटरव्यू में दी थी।
खबरों के अनुसार मिनीषा लांबा ने बताया, 'पोकर के बारे में मुझे मेरे एक दोस्त ने बताया था, हालांकि शुरुआत में मैं इससे दूर रही थी। लेकिन जब मैंने इस खेल को चुना और सीखा मुझे इस खेल में उपलब्धि हासिल होने लगी।' 
Photo : Instagram
अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हुए मिनिषा लांबा ने कहा 'बॉलीवुड में मेरे करियर ने मुझे पीछे खींच लिया, क्योंकि मुझे वैसे रोल नहीं मिले जैसे मैं करना चाहती थी। लेकिन जब कभी मुझे ऐसे रोल मिलेंगे तो मैं वापस बॉलीवुड में आ जाऊंगी।
Photo : Instagram
हाल ही में मिनिषा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, वर्ल्ड सीरीज ऑफ पोकर खेलने का अनुभव काफी शानदार है। इस खेल के अंत में मैं 1130 खिलाड़ियों में से 64वें स्थान पर रही।
Photo : Instagram
मिनिषा ने साल 2015 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म भूमि थी जो 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। इस फिल्म के बाद ही मिनिषा ने बॉलीवुड से दूरी बनाने का फैसला किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ईशान खट्टर से इश्क लड़ाएंगी अनन्या पांडे, अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में हुई एंट्री!