लवगुरु बन कार्तिक आर्यन को प्यार के गुर सिखाएंगे रणदीप हुड्डा

इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल 2' की खूब चर्चा है। सेट से जैसे ही कोई तस्वीर, विडियो बाहर आती है, सोशल मीडिया पर कार्तिक-सारा की चर्चा शुरू हो जाती है। हाल ही में 'लव आज कल 2' से खबर आई थी कि रणदीप हुड्डा सारा अली खान के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। लेकिन अब रिपोर्टस के मुताबिक रणदीप हुड्डा सारा के पिता का रोल नहीं निभा रहे हैं।


फिल्म किक, सुल्तान और सरबजीत में इंटेंस रोल करने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले हैं। काफी गंभीर किरदार निभाने के बाद रणदीप अब लव गुरु बन गए हैं। फिल्म 'लव आज कल 2' में वह कार्तिक आर्यन को प्यार के गुर सिखाते हुए दिखाई देंगे। रणदीप का किरदार कुछ-कुछ फिल्म के पहले भाग के ऋषि कपूर जैसा है। 
 
पहले ये खबर आ रही थी कि रणदीप इस फिल्म में सारा अली खान के पापा बने हुए हैं लेकिन रणदीप ने इन सारी बातो से इंकार करते हए कहा कि वह फिल्म में न तो सारा के पिता बने हैं और न ही कार्तिक के, वह तो लवगुरु बनकर फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।
 
रणदीप जल्द ही फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए उदयपुर रवाना होने वाले हैं। जहां पर उनका एक हफ्ते का शूट चलेगा और उसके बाद रणदीप राजस्थान के रथंबोर जाएंगे जहा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करेंगे। बता दे कि रणदीप को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का काफी शौक हैं जिसके जरिए जो राशि जमा होती हैं उसे इकट्ठा कर, अच्छे सामाजिक कार्य हो सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख श्रद्धा कपूर के साथ अनबन की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने दिया यह जवाब