Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऋचा चड्ढा को मिला 'भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड', एक्ट्रेस बोलीं- बिना गॉडफादर सम्मान मिलना बड़ी बात

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 19 नवंबर 2020 (12:14 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया है। ऋचा को यह अवॉर्ड महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया है। ऋचा को यह अवॉर्ड राज भवन में आयोजित किए गए एक समारोह के दौरान दिया गया।

 
ऋचा इस सम्मान के मिलने से बेहद खुश हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने एक बयान में कहा, यह एक सम्मान है जो मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। एक कलाकार जिसका कोई गॉडफादर नहीं है, उसके लिए हर उपलब्धि कीमती और मेहनत की कमाई है।
 
अभिनेत्री ने आगे कहा, यह अवॉर्ड मेरे सपनों पर मेरे विश्वास को दोहराता है। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं और इसकी वजह से मुझे भविष्य में भी अपने प्रोजेक्टस को चुनने में मदद मिलेगी। एक कलाकार का काम मनोरंजन करने से कई ज्यादा होता है। हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम समाज को ऊपर उठाएं। मैं सभी से अनुरोध करूंगी कि जरूरतमंद लोगों की मदद करें।
 
ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास प्रोजेक्ट्स हैं। पिछले काफी समय से वह फिल्म 'शकीला' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 90 के दशक की मलयालम अभिनेत्री की बायोपिक होगी। वह फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' में भी दिखेंगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आमिर की फिल्म में DDLJ के राज बनेंगे शाहरुख खान, सलमान भी जुड़ेंगे!