अली फजल से कब शादी करेंगी ऋचा चड्ढा? एक्ट्रेस ने खोला राज

Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बीते दो सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल भले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा बात न करें लेकिन सबको पता है कि वक्त के साथ उनका प्यार गहराता जा रहा है। दोनों ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।


हाल ही में ऋ‍चा ने अली फजल संग अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बताया। एक इंटरव्यू के जब ऋचा से अली फजल से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'हमारी शादी का प्लान करने के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है। अली और मेरी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा, क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं।'
Photo : Instagram
ऋचा ने बताया कि 'इन दिनों अली को महीने में 5 दिन भी खुद के लिए ठीक से नहीं मिलते हैं। ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट करने में डर लगता है। लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं। हमें एक-दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है।'

कभी ऐसा होता है कि एक महीने में अली और में सिर्फ दो बार ही मिल पाते हैं। कभी-कभी अंधेरी से बांद्रा तक की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती हैं।
Photo : Instagram
ऋचा ने कहा, अली सुबह-सुबह शहर में आते हैं और मेरी मॉर्निंग शिफ्ट होती है। इसलिए हम लोग एक-दूसरे के साथ सिर्फ वीडियो कॉल ही कर पाते हैं। ऐसी परिस्थितियों में हम शादी के बारे में कैसे सोच सकते हैं।
 
ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर
 
जब ऋचा से पूछा गया कि वो दोनों एक-दूसरे के साथ किस तरह टाइम स्पेंड करते हैं। इसपर उन्होंने बताया, 'अली मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। मैं जहां भी होती हूं वो मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं। हम दोनों जब भी एक-दूसरे के साथ होते हैं, कई सारी फन एक्टिविटीज करते हैं। इनमें कुकिंग करना, फिल्म देखना, वर्क आउट करना शामिल है।
Photo : Instagram
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही अक्षय खन्ना के साथ फिल्म सेक्शन 375 में दिखाई देंगी। इस फिल्म को अजय बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा ऋचा अश्विन अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आएंगी।

वही अली फजल, संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगे। ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' को खुद के लिए लकी मानते हैं आयुष्मान खुराना