'सैराट' की खूबसूरत रिंकू अब वैलेंटाइन डे पर दिखेंगी मराठी फिल्म 'कागर' में

मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की खूबसूरत एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु ने अपने चुलबुले अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनके साथ एक्टर आकाश थोसर भी थी। आकाश ने तो अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ा लिया लेकिन फैंस रिंकू की अदाकारी के लिए इंतज़ार में थे। अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही यह एक्ट्रेस अपनी दूसरी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। 
 
जी हां, 2016 में नागराज मंजुले की सैराट में चुलबुली आर्ची के किरदार निभाने वाली रिंकू जल्द ही एक और मराठी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। खास बात यह है कि वे इस फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार में होंगी। रिंकू की दूसरी फिल्म है 'कागर'। फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है जिसमें रिंकू का अलग ही अवतार दिख रहा है। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित की गई है। 
 
फैंस रिंकू को देखने के लिए फिल्म 'कागर' का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे। अब फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज़ डेट भी सामने आई। रिंकू इसमें खूबसूरत साड़ी पहने हुए है। ज्वेलरी पहने और मेकअप किए हुए वे एक परदे के पीछे खड़ी नज़र आ रही हैं। फिल्म का इंतज़ार दर्शकों को है। मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट 14 फरवरी 2019 घोषित की है। यानी अगले वर्ष के वैलेंटाइन मौके पर रिंकू का जादू चलने वाला है। 

 
इस मराठी फिल्म को मकरंद माने निर्देशित कर रहे हैं। निर्देशक का कहना है कि उन्होंने फिल्म को लेकर बहुत विचार किया। इसकी कहानी को लेकर वे उत्साहित हैं और बताते हैं कि रिंकू के नए अवतार को देखकर हर कोई चौंक जाएगा। फिल्म की शूटिंग जारी है। रिंकू की डांस प्रक्टीस वीडियोज़ भी सामने आई हैं। हालांकि फिल्म के बारे में जानकारी के लिए इंतज़ार करना होगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING