Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

3डी में रिलीज होगी एस एस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘RRR’

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 22 मार्च 2022 (13:51 IST)
राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर पैन इंडिया कास्ट की विशेषता वाली एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' दुनिया भर में 2डी और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है।
 
यह बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखेरने वाली बहुभाषी फिल्म है, जिसके साथ निर्माता बड़े पर्दे पर राम चरण और जूनियर एनटीआर को पहली बार एक साथ ला रहे हैं। ऐसे में निर्माताओं ने  एक्शन ड्रामा को को अलग-अलग प्रारूपों जैसे डॉल्बी सिनेमा, आईमैक्स और 3 डी में रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में, राजामौली और 'आरआरआर' टीम ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमे बताया गया है कि फिल्म प्रेमी 3डी में फिल्म का अनुभव कर सकते हैं।
 
राजामौली, जो 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी के साथ बिग स्केल फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, का मानना है कि कुछ ऐसी फिल्में होती हैं जिनका बड़े पर्दे पर और 3डी फॉर्मेट में ही पूरा आनंद उठाया जा सकता है, जो दर्शकों को उस युग में भी ले जाएगी और उन्हें यह महसूस कराती कि वह इसका हिस्सा है। इसी तरह से 'RRR' को भी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।
 
इस तरह की भव्यता और स्पेशल इफैक्ट्स के साथ, सिने लवर्स 'आरआरआर' के साथ 3डी में पहले कभी न देखे गए एक्शन और ड्रामा का अनुभव कर सकते हैं, जो असल में इसे एक नायाब नाटकीय अनुभव बनाता है।
 
दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।
 
इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
 
पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।
 
तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यह चुटकुला नहीं है पर लोटपोट कर देगा : शर्मा जी का ब्रेकअप