Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सैफ अली खान ने एक बार कहा था ‘पत्नी को होना चाहिए HOT’, तो क्या इसी वजह से की करीना कपूर से शादी

webdunia
सोमवार, 7 सितम्बर 2020 (23:40 IST)
सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। लेकिन एक वक्त था, जब सैफ ने करीना को डेट करने की बात कबूल कर सभी को चौंका दिया था। वजह थी, दोनों के बीच का उम्र का फासला। करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं। इतनी ही नहीं, उस वक्त सैफ तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता थे और एक मॉडल रोज कैटलानो के साथ सीरियस रिलेशनशिप में भी थे। हम यहां आपके लिए सैफ का एक पुराना इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें वो कहते नजर आए कि शादी हॉट और सेक्सी लड़की से की जाए तो अच्छा है। तो क्या अमृता को तलाक देने और करीना से शादी करने का फैसला सैफ ने इसी वजह से लिया था!

webdunia
जब सैफ से यंग लड़की से शादी करने के बारे में राय मांगी गई तो उन्होंने कहा था- ‘हां..ऐसा जरूर करना चाहिए। एक खूबसूरत नॉन जजमेंटल लड़की के शादी करना काफी अच्छा है।’

webdunia
बता दें, सैफ की पहली पत्नी अमृता उनसे 13 साल बड़ी थीं। यही नहीं, सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता काफी जजमेटल हैं।

webdunia
सैफ ने कहा था, “एक लड़की देखकर कहना कि वो काफी हॉट है..ये बिल्कुल सही नहीं है। इससे तो अच्छा यही है कि आपकी अपनी ही पत्नी सेक्सी और हॉट हो।

webdunia
सैफ ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि “आपको कभी भी अफसोस नहीं होना चाहिए कि आप कहें ‘काश मैंने खूबसूरत लड़की से शादी की होती’।”
 

बता दें, सैफ और करीना कपूर ने पांच साल के डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी की। इन दोनों का बेटा भी है जिसका नाम है तैमूर। सैफ और करीना अब दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिलजीत दोसांझ घबराए मेल प्रेग्नेंसी पर बेस्ड फिल्म पापा जी पेट से हैं करने से