मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के रीमेक में सलमान संग नजर आएंगे आयुष शर्मा, फाइनल हुआ फिल्म का नाम

सोमवार, 20 अप्रैल 2020 (11:00 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के गॉडफादर माने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई नए चेहरों को ब्रेक दिया है। सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को भी साल 2018 में फिल्म लवयात्री के जरिए बॉलीवुड में लांच किया था। हालांकि ये फिल्म खास चली नहीं लेकिन आयुष शर्मा जरुर दर्शकों को पसंद आए। 
 
अब सलमान खान एक बार फिर से जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म बनाने की तैयारी में है। ये एक मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का रीमेक है। इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। 
 
लॉकडाउन के बीच भी सलमान अपनी इस फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने इस फिल्म का नाम भी फाइनल कर लिया है। फिल्म का नाम धाक रखा गया है। इस फिल्म में सलमान खान पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे वहीं आयुष शर्मा फिल्म में एक गैंग्सटर के रोल में होंगे।
 
खबरों के अनुसार कई लोगों को लग रहा था कि इसका टाइटल बदला नहीं जाएंगे। मगर अब इसका टाइटल 'धाक' रख दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म के ऑरिजनल राइट्स ले लिए हैं। 
 
रिपोर्ट की मानें तो एक फिल्म कारोबार से जुड़े एक सूत्र ने कहा है, ’सलमान खान को फिल्म का आइडिया काफी पसंद आया। जिसमें फिल्म की कहानी गांव और शहरों के बीच होने वाले विवाद पर है। जब कोई गांव शहर के करीब होता है और किसान अच्छे पैंसों के लिए अपनी जमीन बेच देते है। लेकिन जब पैसा खत्म हो जाता है तो उनके बच्चे क्राइम का रास्ता पकड़ लेते है। फिल्म की कहानी इस कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है।’

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में मैगजीन के कवर पर छाईं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी ने घर पर किया खूबसूरत फोटोशूट