Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान अभिनीत "भारत" के साथ पेश है सीज़न का सबसे लुभावना ज्यूकबॉक्स!

webdunia
सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म, भारत 5 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित यह एक मनोरंजक फ़िल्म है जो एक व्यक्ति और उसके देश की एक आध्यात्मिक यात्रा में गूंथी हुई है।

छह दशकों तक फैले अभिनेता के विभिन्न लुक के साथ, फिल्म के गानों ने अपने सुरमयी ज्यूकबॉक्स के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

फिल्म का संगीत प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर द्वारा रचित है, जो अपने गानों में देश की मिट्टी की खुशबू बरकरार रखना बखूबी जानते हैं।
 
गानों के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फर ने कहा, “संगीत को बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। विशाल- शेखर और इरशाद कामिल के साथ यह मेरा तीसरा सहयोग है और गीतों को मिल रही प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं।

आज के दौर में, बहुत से लोग ओरिजिनल संगीत बनाने के बजाय रीमिक्स बनाने में ज़्यादा रूचि दिखा रहे हैं। भारत के गीतों को जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखने के बाद हम केवल कड़ी मेहनत करने और अपने आने वाले वेंचर में बेहतर धुन बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। ”
 
दिशा पाटनी के साथ फ़िल्म के पहले गीत "स्लो मोशन" में सर्कस बैकग्राउंड में सिजलिंग केमिस्ट्री देखने मिली, वही "ऐथे आ" में जश्न की धुन के साथ शादी की घंटियों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

जहाँ एक तरफ़ कैटरीना कैफ़ के साथ 'चाशनी' एक रोमांटिक मेलोडी साबित हुआ है, वही 'ज़िंदा' सीज़न का मार्चिंग एंथम बन गया है और 'तुर्पेया' ने अपनी धुन के साथ देश को झंझोड़ कर रख दिया है।

फ़िल्म का प्रत्येक गीत एक अलग यात्रा दर्शाता है और एल्बम के दिल छू लेने वाले गीत 'भारत' को हिट बनाता है।
 
फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है।

यह पीरियड ड्रामा अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आयुष्मान खुराना की फ़िल्म "आर्टिकल 15" का ट्रेलर रोमांच और ड्रामे से भरपूर