सलमान खान ने दिशा पाटनी की वजह से तोड़ दी अपनी नो-किसिंग पॉलिसी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में स्क्रीन पर किस नहीं करने का विकल्प चुना था, लेकिन इस बार उन्होंने दिशा पाटनी की हॉटनेस के सामने घुटने टेक दिए है और पहली बार फिल्म 'भारत' में ऑन स्क्रीन किसिंग सीक्वेंस को अंजाम दिया है।


अपने हॉट लुक्स से सबको दीवाना करनेवाली दिशा पाटनी ने अपने सह कलाकार सलमान खान को अपनी आदाओं से आकर्षित कर लिया है जिस वजह से सलमान खान अपनी नो किसिंग पालिसी भी ब्रेक करने से नहीं हिचकिचाए। 
 
हाल ही में रिलीज हुए भारत के स्लो मोशन गाने ने तहलका मचा दिया है पर सलमान और दिशा की किस इस गाने में चर्चा का विषय बनी हुई हैस गाल पर एक प्यारभरी किस के साथ दिशा पाटनी और सलमान खान की जोड़ी अपनी ताजा केमिस्ट्री के साथ सुर्खियां बटोर रही है।
 
सर्कस से तालुख रखने वाली एक कलाकार का किरदार निभाते हुए, दिशा पाटनी फिल्म में सलमान खान की युवा प्रेमिका की भूमिका निभा रही है। साल 1964 में स्थापित, जब सर्कस एक शानदार दौर में हुआ करता था, स्लो मोशन में 60 के दशक से सर्कस के विशाल सेटअप को पुर्नजीवित किया गया है।
 
फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे सितारें नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख श्रीदेवी बंगलो की रिलीज से पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर को मिली दूसरी बॉलीवुड फिल्म