दबंग 3 की रिलीज के साथ ही सलमान तोड़ेंगे आमिर खान का रिकॉर्ड, मेगा रिलीज की तैयारी में भाईजान!

रविवार, 17 नवंबर 2019 (17:11 IST)
इस साल क्रिसमस पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' के साथ सिनेमाघरों पर धावा बोलने वाले है। उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी क्रेज है।


हर बड़ी फिल्म की तरह इस फिल्म को लेकर भी ट्रेड एक्सपर्ट बॉक्स ऑफिस पर इसकी शानदार ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं। क्योंकि एक तो यह ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग की फ्रैंचाइजी है और दूसरा सलमान खान का स्टारडम।

ALSO READ: हर प्रोजेक्ट में शत प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं : वाणी कपूर
 
इस फिल्म को लेकर क्रेज उस वक्त से ही है जबसे इसका ऐलान हुआ था। निर्माता इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी में है। इसी को ध्यान में रखते हुए साउथ फिल्मों के दिग्गज कलाकार किच्चा सुदीप को इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रखा गया है।
 
अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की मेगा रिलीज की तैयारी की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 2 को देशभर में करीब 5400 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है। ऐसे में ये अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन जाएगी।

इससे पहले ये खिताब आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के नाम था। ये फिल्म देशभर में कुल 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। ऐसे में सलमान खान की फिल्म रिलीज के साथ ही आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ये रिकॉर्ड छीनकर अपने नाम करने वाली है।
 
बताया जा रहा है कि जहां वितरक अधिकांशत: मेट्रो शहर और बड़े शहरों को टार्गेट कर रहे हैं वहीं टीम दबंग अपनी फिल्म को छोटे-छोटे शहरों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

भारत में ज्यादातर सिंगल स्क्रीन 12 या 12.30 बजे मैटिनी शो के साथ खुलते हैं, लेकिन दबंग 3 की टीम इन्हें सुबह 9.30 बजे खुलवाकर फिल्म शुरू करने का प्लान बना रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हर प्रोजेक्ट में शत प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं : वाणी कपूर