दिवाली पर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में टक्कर!

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (13:43 IST)
ईद पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और सलमान खान की फिल्म राधे में टक्कर होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सिने प्रेमी इस रोचक मुकाबले से वंचित रह गए। लक्ष्मी बम अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी और सलमान खान की राधे को आगे बढ़ा दिया गया। 
 
इसी बीच सूर्यवंशी के निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि वे अपनी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघर में ही रिलीज करेंगे। रोहित शेट्टी की यह बड़े बजट की फिल्म है और इस बात की पूरी संभावना है कि यह थिएटर में जम कर व्यवसाय करेगी। 
 
हाल ही में यह भी घोषणा की गई है कि सूर्यवंशी को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। दिवाली तक स्थिति सामान्य होने की उम्मीद है। शायद तब तक दर्शकों का प्यार सिनेमाघरों को उसी तरह मिलेगा जिस तरह से पहले मिलता आया है। 
 
इधर सलमान खान की राधे का थोड़ा सा काम बाकी है। सलमान खान भी बड़े सितारे हैं और ऐसी रिलीज डेट उन्हें चाहिए जिससे उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग मिल सके। 
 
फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों में शूटिंग पूरी हो जाएगी। पोस्ट प्रोडक्शन का बहुत सा काम लॉकडाउन के दौरान हो चुका है, ऐसे में राधे : योअर मोस्ट वांटेड भाई के दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है। 
 
यानी ईद पर जो टक्कर टल गई थी वो दिवाली पर हो सकती है। फर्क इतना है कि पहले मुकाबले में अक्षय की लक्ष्मी बम उतरने वाली थी, लेकिन अब सूर्यवंशी यह मुकाबला करेगी। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना, घर पर ही चल रहा इलाज