सलमान खान की 'राधे' में नजर आएंगी दिशा पाटनी, इस खास शख्स से ले रहीं डांस ट्रेनिंग!

सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 (11:41 IST)
इस साल ईद पर अपने फैंस को फिल्म 'भारत' का तोहफा देने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ईद 2020 पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है। हाल ही में सलमान खान ने एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए घोषणा की है कि ईद 2020 के मौके पर उनकी फिल्म 'राधे' रिलीज होगी।


मोशन पोस्टर में सलमान के एक्शन अवतार को फैंस ने भी काफी पसंद किया है। अब यह कयास लगाए जा रही हैं कि इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट कौन हिरोइन होंगी? इन चर्चाओं में दिशा पाटनी का नाम भी सामने आ रहा है जो 'भारत' में एक छोटे से रोल में दिखाई दी थीं।
 
खबरों के अनुसार दिशा पाटनी 'राधे' में खास सॉन्ग में दिखाई देंगी और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। इस गाने की तैयारी में दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मदद ले रही हैं। टाइगर इस गाने के लिए उन्हें डांस की ट्रेनिंग दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने में सलमान खान भी दिखाई देंगे।
 
इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म भारत में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म में दिशा ने छोटा मगर अहम किरदार निभाया था। सलमान के साथ उनके गाने स्लो मोशन को लोगों ने काफी पसंद किया था।
 
ALSO READ: इस रंग के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं सलमान खान
 
सलमान की इस एक्शन फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने जा रहे हैं और दिशा अपने डांस मूव्स से प्रभुदेवा को इंप्रेस करना चाहती हैं। नवंबर महीने से सलमान 'राधे' की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू होगी। 
 
यह फिल्म कोरियन फिल्म 'द आउटलॉज' की रीमेक है। इसे सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे। सलमान की फिल्मों की बात करें तो उनकी दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा खबर है कि सलमान, साजिद नाडियाडवाला के साथ किक 2 भी करने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Diwali joke : दिवाली की साफ-सफाई का यह चुटकुला आपको सच में लोटपोट कर देगा