बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं कोएना मित्रा दिखा चुकी हैं बोल्ड और बिंदास अंदाज

सोमवार, 30 सितम्बर 2019 (12:09 IST)
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का आगाज हो चुका है। एक बार फिर सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आए। शो शुरू होने के पहले से ही कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ चुके थे। ऐसा ही एक नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा का।

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा ने कपिल शर्मा को दिया ऐसा ऑफर कि कन्फ्यूज हो गए कॉमेडी किंग, वीडियो वायरल
 
'साकी साकी' गर्ल यानी अपनी बोल्डनेस को लेकर मशहूर रहीं अभिनेत्री कोएना मित्रा ने बिंदास अंदाज में शो में एंट्री की। उन्हें बिग बॉस के घर में लिविंग एरिया संभालने की जिम्मेदारी दी गई है और उनके पार्टनर बने हैं असीम रियाज।
एक्ट्रेस कोएना मित्रा का जन्म 7 जनवरी 1984 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। कोएना मित्रा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रोड' में स्पेशन एपिएरेंस से की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम नंबर किया था।
कोएना का बॉलीवुड में करियर ज्यादा खास नहीं रहा है। बॉलीवुड में कोएना की पहचान एक बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस के तौर पर रही है।
मुसाफिर (2004), इंसान (2005), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005), अपना सपना मनी मनी (2006) और अनामिका- द अनटोल्ड स्टोरी (2008) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी कोएना नजर आ चुकी हैं।
कोयना के गाने साकी साकी ने उन्हें और ज्यादा पहचान दिलाई। बॉलीवुड ही नहीं कोएना तमिल और बंगाली फिल्में भी कर चुकी हैं। कोएना ने आखिरी फिल्म बेश कोरछी प्रेम कोरछी (2015) थी।
कोएना मित्रा एक वक्त पर प्लास्टिक सर्जरी को भी लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। दरअसल अपने लुक्स को अधिक बेहतर करवाने के लिए कोएना ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई लेकिन बात बनने की जगह बिगड़ गई।
जहां कोएना एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे।
कहा जाता है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा था। अब वो बिग बॉस के जरिए नई पारी शुरू कर रही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'मर्दानी 2' में 21 वर्षीय खलनायक से भिड़ती नजर आएंगी रानी मुखर्जी