2017 की ईद पर... सनी और सलमान की फिल्मों में होगी टक्कर

ईद पर सलमान खान की फिल्में पिछले कुछ वर्षों से लगातार रिलीज होकर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल कर रही है। ईद पर सभी को सलमान की फिल्म का ही इंतजार रहता है। वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान जैसी सलमान की ब्लॉकबस्टर मूवीज़ ईद पर ही प्रदर्शित हुई हैं। इस वर्ष सलमान की 'ट्यूबलाइट' प्रदर्शित हो रही है जिसे कबीर खान बना रहे हैं। 

ALSO READ: उम्र 35 पार... विवाह के नहीं आसार
 
सलमान की फिल्म के सामने कोई भी अपनी फिल्म प्रदर्शित नहीं करना चाहता है क्योंकि न तो उसे पर्याप्त संख्या में सिनेमाघर मिलते हैं और न ही दर्शकों की सलमान की फिल्म के अलावा अन्य फिल्म में रूचि रहती है। 
 
2017 की ईद पर संभव है कि सलमान और सनी की फिल्मों की टक्कर हो। सनी देओल की 'भैय्याजी सुपरहिट' फिल्म लगभग 6 वर्षों से बन रही है। अब रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म अच्छी बनी हैं। फिल्म में सनी का डबल रोल है। सनी के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल भी हैं। 

ALSO READ: बाप-बेटे दोनों के साथ... ये अभिनेत्रियां लड़ा चुकी हैं इश्क
 
'भैय्याजी सुपरहिट' के निर्माता महेंद्र धारीवाल का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्म पर विश्वास है और वे सलमान खान की फिल्म के सामने अपनी फिल्म लगाने में जरा भी नहीं हिचक रहे हैं। इस टक्कर से दोनों फिल्मों के व्यवसाय पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सनी का भी उन्हें समर्थन हासिल है। 
 
गौरतलब है कि सनी देओल और सलमान खान के बीच बेहतरीन संबंध हैं। सलमान और उनके भाई सनी के प्रशंसक हैं। धारीवाल का कहना है कि इस टक्कर से सनी और सलमान के संबंध पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रामू के ट्वीट पर क्या बोले टाइगर श्रॉफ?