Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान ने इस एक्टर को दी बॉडी बनाने की सलाह, बोले- स्टार मैं बना दूंगा

webdunia
सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है। उन्होंने अबतक कई नए चेहरों को लांच किया है। इस लिस्ट में सूरज पांचोली से लेकर उनके जीजा आयुष शर्मा का नाम शुमार है। अब जल्द ही सलमान दो और नए चेहरों को इंडस्ट्री में लांच कर रहे हैं। ये दो नए चेहरे है प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल। दोनों सलमान की फिल्म नोटबुक से डेब्यू करने जा रहे हैं।


हाल ही में जहीर इकबाल ने सलमान द्वारा उन्हें हीरो बनाए जाने की कहानी बयां की है। जहीर ने कहा, 'पिछले 6 सालों में, मुश्किल से एक दिन ऐसा रहा होगा जब मैं भाई के साथ नहीं रहा हूँ। वह मेरी जिंदगी की सबसे शानदार चीज हैं। मैं हर रोज सलमान खान के घर के सामने से गुजरता था'। 
 
webdunia
जहीर ने बताया कि सलमान ने उन्हें एक वेडिंग फंक्शन में देखा था। इसके बाद सलमान ने जहीर को उनसे मिलने के लिए कहा। एक छोटे से इवेंट के बाद सलमान भाई मेरे पास आए और मुझे मिलने के लिए कहा। एक रोज जब वह सलमान के घर गए हुए थे तब उन्होंने जहीर को अपने ट्रेनर से मिलवाया। उन्होंने कहा इसके साथ कसरत करो।
 
जहीर ने कहा कि एक महीने बाद, सलमान ने मुझे फिर से बुलाया और मुझसे कहा, 'अपनी टी-शर्ट उतारो। बॉडी बनाओ। मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा। जहीर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जय हो से की थी। फिल्म में जहीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी। बाद में उन्हें सलमान ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक में काम दे दिया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अक्षय कुमार का खुलासा, सलमान खान से पूछे बिना ईद पर सूर्यवंशी की रिलीज डेट की फाइनल!