Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सूरज पंचोली के कारण सुशांत सिंह राजपूत से नाराज थे सलमान खान!

webdunia
शनिवार, 20 जून 2020 (14:47 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख‍ दिया है। वहीं सोशल मीडिया से लेकर तमाम प्लेटफॉर्म पर नेपोटिज्म की बहस को तेज कर दिया है। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग और बड़ी संख्या में सुशांत के फैंस का आरोप है कि बॉलीवुड में चलने वाली खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत सिंह राजपूत को काम नहीं मिल रहा था।

 
कहा जा रहा है कि काम नहीं मिलने के कारण सुशांत इसके कारण डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। आरोप लगे कि, सलमान खान, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्म्स व कई प्रोडक्शन हाउस सुशांत की तरह आउटसाइडर को बैन कर देते हैं जिसके चलते ऐसे अवसाद पैदा होते हैं।

 
webdunia
हर किसी की मन में यह सवाल है कि आखिर सुशांत की आत्महत्या के मामले में सलमान खान का नाम आखिर आया कहा से है? और अगर सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत से नाराज भी थे तो उसका क्या कारण था? फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग बताते हैं कि सलमान खान एक फिल्म बनाना चाहते थे जिसमें सुशांत सिंह राजपूत को लीड रोल के लिए फाइनल किया गया था।
 
इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी हो चुकी थी और सलमान खान को भी उस किरदार के लिए सुशांत सिंह राजपूत परफेक्ट चॉइस लगे। लेकिन शुरू होने से पहले ही यह फिल्म बंद हो गई और उसके बाद कभी बनी ही नहीं। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत से नाराजगी के कारण सलमान ने यह फिल्म बंद कर दी थी।
 
सभी जानते हैं कि सलमान खान और आदित्य पंचोली की काफी अच्छी दोस्ती है। इसी दोस्ती के चलते सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से सूरज पंचोली को लॉन्च किया था। खबरों के अनुसार एक बार मुंबई के एक पब में किसी पार्टी के दौरान सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत में कुछ गरमा-गरमी हो गई थी। इन दोनों की लड़ाई की बात बाद में सलमान खान तक भी पहुंच गई थी। 
 
खबरों के अनुसार इसके बाद सलमान ने नाराजगी जाहिर करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को फोन भी किया था लेकिन सुशांत ने इस लड़ाई में सूरज पंचोली की गलती बता दी जिस पर सलमान खान बुरा मान गए और उन्होंने सुशांत के लीड रोल वाली फिल्म बंद कर दी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम नहीं सह पाई एक और फैन, फांसी लगाकर की आत्महत्या