कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी, यह होगी फिल्म की कहानी!

शुक्रवार, 15 मई 2020 (11:21 IST)
संजय दत्त और अरशद वारसी मुन्नाभाई सीरीज में मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं। दर्शकों को बेसब्री से इस सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार है। लेकिन फिलहाल मुन्नाभाई की तीसरी फिल्म को बनने में अभी समय है। ऐसे में ये हिट जोड़ी एक नई कॉमेडी फ़िल्म में साथ नजर आने वाली है।

 
खबरों के अनुसार जल्द ही संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी एक फिल्म में नजर आने वाली है। इस ‍फिल्म को साजिद-फरहाद ने लिखा है। इस फिल्म की पृष्ठ्भूमि को गोवा में सेट किया गया है। फिल्म की कहानी दो दोस्तों के आसपास घूमेगी। 
 
बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म को बुडापेस्ट में फिल्माया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए अब इस फिल्म की शूटिंग गोवा में की जाएगी। 
 
खबरों के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, दो बार इस फिल्म की शूटिंग लोकेशंस बदली गईं हैं। यूरोप के कोरोना की चपेट में आने के बाद, ये साफ हो गया था कि अब इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदलनी पड़ेगी। इसके बाद फिल्म निर्माताओं ने थाईलैंड में शूट करने पर विचार किया, लेकिन वहां भी शूट करना मुमकिन नहीं है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब इस फ़िल्म को गोवा में शूट किया जाएगा।
 
खबरों के अनुसार अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस फिल्म में संजय दत्त एक अंधे डॉन बने है और अरशद उनकी आंखे। दिपचस्प बात ये है कि बाहर किसी को नहीं पता कि डॉन अंधा है। पूरी फिल्म में अरशद उनकी आंखे बनकर घूमते है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी फनी और दिलचस्प है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में बॉबी देओल को सता रही पिता धर्मेंद्र की चिंता, बोले- वह बाहरी लोगों की पहुंच से बाहर...