Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हुईं इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा- कभी-कभी आपका चुप रहना ही बेहतर

webdunia
शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (17:25 IST)
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। फिलहाल, वे मुंबई में ही ट्रीटमेंट ले रहे हैं। वहीं उनका परिवार, फैंस और सेलेब्स उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा की है।

 
मान्यता ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी आपका चुप रहना ही बेहतर होता है। क्योंकि कोई भी शब्द यह बयां नहीं कर सकते कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है।'
 
तस्वीर में मान्यता काफी उदास नजर आ रही हैं। मान्यता की पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया है। कुछ उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ संजू बाबा का हालचाल पूछ रहे हैं।
 
मान्यता ने संजय दत्त के कैंसर का पता लगने के बाद सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया था। इसमें उन्होंने कहा था, 'इस मुश्किल वक्त में, दुर्भाग्य से, मैं अपने होम क्वॉरंटीन की वजह से अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं जो अब बस कुछ दिनों में खत्म होने वाला है।'
 
उन्होंने लिखा था, हर लड़ाई में एक मशाल लेकर आगे चलने वाला और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी मां इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी मशालची हैं, जबकि मैं किले को संभालूंगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'ए थर्सडे' में प्ले स्कूल की टीचर बनेंगी यामी गौतम, 2021 में रिलीज होगी रिलीज