बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल रिलीज फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। दोनो ही फिल्मों में सारा ने शानदार एक्टिंग का जौहर दिखाया।

सारा ने हाल ही में वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू की है। पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी सारा अली खान की पर्सनल लाइफ को जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कब एक्ट्रेस बनने का ख्याल आया था।

 
Photo : Instagram
कोलंबिया विश्वविद्यालय से स्नातक करने वाली सारा ने बताया कि वह चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं। सारा ने बताया कि कैसे कोलंबिया विश्वविद्यालय में अध्ययन ने उन्हें एक मजबूत व्यक्ति बनाया है और एक्ट्रेस बनने के उनके सपनों को मजबूत किया है।
 

सारा ने कहा कि वह अभिनय के बारे में निश्चित थीं। मैंने पहले ही सोच लिया था कि मैं एक्टर बनूंगी, मैं जब छोटी थी, तो टीवी पर एड देखकर नकल उतारती थी। जैसे वाशिंग पाउडर निरमा, मूव लगाउ दर्द हटाओ जैसे एड देखती थी और खुद भी करने की कोशिश करती थी।
Photo : Instagram
एक्ट्रेस ने बताया कि माता-पिता दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से थे इसके बावजूद मुझे पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने के लिए कहा जाता था। वे एक बैलेंस लाइफ को ज्यादा महत्व देते थे, जिसमें अनुभव और रिस्क दोनों शामिल है। इसलिए वो कोलंबिया गई जहां और पढ़ाई की।

सारा ने बताया कि उन्होंने इतिहास और राजनीति विज्ञान को प्रमुख विषयों के रूप में अध्ययन किया, लेकिन अर्थशास्त्र, रसायन विज्ञान और गणित के बारे में भी सोचा। पढ़ाई के दौरान उन्हें लगा कि वो एक्टर बनना चाहती हैं, जिसके बाद वो एक्टिंग की तरफ बढ़ी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंचीं नेहा धूपिया, पति संग शेयर की हॉट तस्वीरें