Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, कार्तिक आर्यन ने किया यह कमेंट

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अभी तक महज दो फिल्मों में ही नजर आईं हो लेकिन वह अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं। वह मीडिया से लेकर फैंस तक सबके सामने काफी पोलाइट रहती हैं और हमेशा अपने ग्लैमर से लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश में नहीं रहतीं। साथ ही सारा उन दिनों की तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं शरमातीं जब वह काफी हेल्दी थीं।


हाल ही में सारा अली खान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में सारा काफी मोटी लग रही हैं और साथ ही पहली नजर में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। यह तस्वीर सारा के बॉलीवुड डेब्यु के ठीक पहले की है।
 
webdunia
Photo : Instagram
तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा 'थ्रोबैक उस समय पर जब मुझे फेंका भी नहीं जा सकता था... ब्यूटी इन ब्लैक।' तस्वीर पर उनके फैंस ने काफी कॉमेंट्स किए हैं जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है तो किसी ने लिखा है कि वह पहले भी क्यूट थीं।
सारा अली खान की इस तस्वीर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन ने भी कमेंट किया है। कार्तिक ने सारा अली खान की चुटकी लेते हुए लिखा, 'ये लड़की सारा अली खान जैसी लग रही है।'
 
webdunia
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में रोमांस करते नजर आएंगे।
 
बता दें कि सारा के वजन ज्यादा होने और उनके ट्रांसफॉर्मेशन की कई खबरें आ चुकी हैं। सारा बता चुकी हैं कि उन्हें पॉलिसिस्टिक ओवरी डिजीज की समस्या थी जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया था लेकिन फिल्मों में डेब्यू करने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
ड्राइवर और कंडक्टर में क्या फर्क : Joke of the Day