Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्मों में कम स्क्रीन स्पेस मिलने पर सारा अली खान ने कही यह बात

webdunia
सोमवार, 30 नवंबर 2020 (13:53 IST)
सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन में बिजी सारा अली खान ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा और अब वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में स्क्रीन टाइम कम मिलने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

 
सारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह खुद की तुलना अपने को-एक्टर्स के साथ नहीं करती हैं। जब सारा अली खान से उनका अनुभव पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने को-स्टार्स से खुद को कम्पेयर नहीं करतीं। सारा ने कहा, जब आप रणवीर सिंह और वरुण जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, आपकी ऐसी तुलना करने की आपकी औकात नहीं होती।
 
webdunia
उन्होंने कहा, आप बस शुक्रगुजार हो सकते हैं कि रोहित, डेविड सर, रणवीर और वरुण जैसे लोग आपके साथ काम कर रहे हैं। आप चीजों की तुलना नहीं कर पाते। स्क्रीन टाइम मैटर नहीं करता क्योंकि ये लोग आपको बहुत इंस्पायर करते हैं। आप एक अच्छी कहानी सुना रहे हैं, लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। तो किसने कौन-सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं उतरना नहीं चाहती हूं।
 
सारा ने कहा कि फिल्म 'सिम्बा' को वह उतना ही अपनी फिल्म मानती हैं जितना की रणवीर सिंह की। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह वुमेन वर्सेज मेन की तुलना के बारे में है। यह एक सामूहिक एक्सपीरियंस और एनर्जी होती है जो केवल फिल्म को बेहतर बनाएगा। मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना है। अगर मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा।
 
बता दें ‍कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से 2018 में डेब्यू किया था। उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे। सारा अली खान को आखिरी बार पर्दे पर कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' में नजर आई थीं। अब फैंस को उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' का इंतजार है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रिचा चड्ढा की मूवी 'शकीला' क्रिसमस पर होगी रिलीज, एडल्ट स्टार पर आधारित