Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख-काजोल की जोड़ी नजर आएगी हिंदी मीडियम के सीक्वल में!

webdunia
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खशन और काजोल की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। जब भी ये जोड़ी एक साथ नजर आई है तब इसने बॉक्स आफिस पर तहलका ही मचाया हैं। 
 
पिछले दिनों खबर आ रही थी कि शाहरुख खान और काजोल फिर से एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल हिंदी मीडियम 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में इरफान खान भी नजर आएंगे। वहीं, खबर ये भी थी कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' को डायरेक्ट करने वाले साकेत चौधरी अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह होमी अदजानी को इस सीक्वल को डायरेक्ट करने का ऑफर दिया गया है। 
 
webdunia
हालांकि अब इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने इन सभी खबरों को सिरे से खारिज किया है और इन्हें महज मनगढ़ंत बताया है। फ़िलहाल न तो शाहरुख, न काजोल और न हिंदी मीडियम 2 के बारें में कोई प्लान है। यहां तक की इरफान खान, जिन्होंने पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी, वो भी इस समय अनिश्चित हैं। हम इसके सीक्वल के बारें में तभी सोचेंगे जब इरफान खान अपना इलाज कराकर वापस भारत लौट आएंगे।
 
फिल्म हिंदी मीडियम 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान के साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर ने लीड रोल निभाया था।  वहीं, शाहरुख खान और काजोल की साथ में पिछली फिल्म दिलवाले थी। इस फिल्म में भी दर्शकों ने दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस शख्स की बायोपिक में जाह्नवी के साथ नजर आएंगे अंगद बेदी