क्या धूम 4 में नजर आएंगे शाहरुख खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। इसी वजह से शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट का चयन करने में बहुत सावधानी बरत रहे हैं। लेकिन प्रोडक्शन में आज भी शाहरुख का बोलबाला है। फिल्मों के अलावा वह नेटफ़्लिक्स पर कई वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं।


अब खबरें आ रही है कि शाहरुख खान धूम सीरीज की चौथी फिल्म से धमाकेदार कमबैक करने का मन बना रहे हैं। कई सालों से कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख की धूम फ़्रैंचाइजी में एंट्री हो सकती है। लेकिन अभी तक इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। 
 
खबरों की माने तो धूम, धूम 2 और धूम 3 की अपार सफलता के बाद मेकर्स धूम 4 की तैयारी में लगे हुए है। इसलिए धूम 4 में स्टार कास्ट को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि धूम 4 का निर्देशन विजय आचार्य नहीं करेंगे, जिन्होंने इस सीरीज की दूसरी और तीसरी फिल्म का निर्देशन किया था।

सूत्रों के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने धूम 4 में विलेन के रोल के लिए शाहरुख को अप्रोच किया है। यदि शाहरुख ने इस रोल के लिए हामी भर दी तो उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन इस बार एक नए पुलिस अवतार में नजर आएंगे। शाहरुख खान की ओर से दस से बारह दिनों के अंदर इस प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।
 
धूम फ्रैंचाइजी की पिछली फिल्मों की बात करें तो, जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान विलेन के रूप में नजर आ चुके हैं। वही शाहरुख खान फिल्म बाजीगर, अंजाम, डॉन सीरिज और में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितिक रोशन की 'सुपर 30' का नया पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर