Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शमशेरा का ट्रेलर: तीन शहरों में लांच करेंगे रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त

रणबीर, संजय और वाणी डायरेक्टर करण मल्होत्रा के साथ तीन शहरों में YRF की फ़िल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 21 जून 2022 (16:11 IST)
रणबीर कपूर एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म 'शमशेरा' के साथ अपने करियर में पहली बार दर्शकों के दिलो-दिमाग में बस जाने वाले एक बेमिसाल हिंदी फ़िल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'संजू' में काम करने के चार साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर नज़र आ रहे हैं, और अब वे शमशेरा की पूरी टीम के साथ फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों के लिए रवाना होने वाले हैं, जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी शामिल हैं।
 
रणबीर कहते हैं, “मैं शमशेरा का प्रमोशन शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसी फ़िल्म है जिसे हम बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। यह एक बड़ी ऑडियंस के लिए बनाई गई फ़िल्म है। हम इस फ़िल्म की मार्केटिंग के लिए, और इसे लोगों के बीच चर्चा का विषय बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करने वाले हैं। अब मुझे इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। हम सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और संजू सर, वाणी और करण मल्होत्रा के साथ इस फ़िल्म को प्रमोट करने और इसकी मार्केटिंग करने में मज़ा आएगा।”
 
संजय दत्त कहते हैं, "मैंने शमशेरा देखी है और मुझे यकीन है कि पूरे भारत के दर्शक इस फ़िल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे। हम फ़िल्म के ट्रेलर को कई शहरों में लॉन्च करने वाले हैं और इस ट्रेलर के जरिए हम ज्यादा-से-ज्यादा लोगों से मिलना और उनसे जुड़ना चाहते हैं। इस तरह की फ़िल्म शुरू से अंत तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है और यह हिंदी फिल्मों से जुड़ी सभी अच्छी चीजों को सेलिब्रेट करती है, जिन्हें हम बचपन से देखते आए हैं।"
 
वाणी कपूर आगे कहती हैं, "मैं 3 शहरों में ट्रेलर के लॉन्च के साथ शमशेरा के प्रमोशन की शुरुआत को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि इस दौरान हम अपने फैन्स और ऑडियंस के साथ बातचीत भी करेंगे। हमें उम्मीद है कि सभी को हमारा ट्रेलर पसंद आएगा, जिसे इतने शानदार तरीके से रिलीज किया जा रहा है।”
 
शमशेरा की कहानी काज़ा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है, जिसमें एक लड़ाका कबीले को एक निर्दयी सेनापति शुद्ध सिंह द्वारा बंदी और गुलाम बनाया जाता है और उन लोगों को बुरी तरह सताया जाता है। यह कहानी एक ऐसे इंसान की है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का सरदार बन गया और अंत में अपने कबीले की हिफाज़त करने वाला सबसे बड़ा योद्धा बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए जी-जान से संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।
 
1800 के दशक में मध्य भारत की कहानी दिखाने वाली यह मनोरंजक फ़िल्म जबरदस्त उत्साह से भरी और दर्शकों के दिलों में जोश जगाने है। हमारा वादा है कि दर्शकों ने रणवीर को इस तरह के किरदार में पहले कभी नहीं देखा होगा, जो फ़िल्म में शमशेरा की भूमिका निभा रहे हैं! बड़े सितारों से भरी इस फ़िल्म में संजय दत्त ने रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाई है और रणबीर के साथ उनका मुक़ाबला देखने लायक होगा क्योंकि वे दोनों बेरहमी से एक-दूसरे को खत्म करने की कोशिश करेंगे।
 
करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस जबरदस्त एक्शन फ़िल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया गया है, जो 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Agniveer के बारे में अनिल कपूर, मौका मिलता तो मैं भी भारतीय सेना में जाता