Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'देजा वु' में सोलो लीड किरदार में नजर आएंगे शरद केलकर

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (12:57 IST)
शरद केलकर टीवी जगत के अलावा फिल्म जगत में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं। अजय देवगन स्टारर 'तानाजी' और 'लक्ष्मी' में अपने अभिनय से उन्होंने फैंस को प्रभावित किया है। अब खबरें आ रही है कि वह फिल्म 'देजा वु' में नजर आने वाले हैं।

 
इस फिल्म में शरद केलकर एक सोलो लीड किरदार में दिखने वाले हैं। शरद ने सोशल मीडिया पर फिल्म से संबंधित जानकारी साझा की है। 
 
शरद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'वास्तव में इस खबर को शेयर करते हुए बहुत रोमांचित हूं। मेरी आगामी फिल्म 'देजा वु' होगी, जिसका निर्देशन अभिजीत वारंग द्वारा किया जाएगा। इनकी पहली फिल्म 'पिकासो' को इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।'
 
बताया जा रहा है कि शरद फिल्म में एकमात्र किरदार होंगे। इसके अलावा फिल्म में अन्य पात्रों का केवल वॉइसओवर होगा। फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। उम्मीद है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।
 
शरद इस फिल्म का हिस्सा होकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है, मेरी अगली फिल्म बहुत खास है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में एकमात्र फीचर फिल्म है, जिसे एक ही लोकेशन पर एक ही किरदार के साथ शूट किया जाएगा। वहीं, बाकी किरदारों के केवल वॉइसओवर होंगे।
 
बता दें कि शरद केलकर ने सात फेरे, आक्रोश और सीआईडी स्पेशल ब्यूरो से छोटे पर्दे पर खूब लोकप्रियता बटोरी है। शरद ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म 'हलचल' से की थी। फिल्म 'रामलीला' में फिल्म समीक्षकों ने उनके अभिनय की बेहद सराहना की थी। 
 
शरद साल 2015 में सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म 'हीरो' में एक खलनायक की भूमिका में दिखे थे। शरद को अजय, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा जाने वाला है। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में भी नजर आएंगे। 
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश का 44 साल की उम्र में निधन